2

राहुल ने नोटबंदी को लेकर किया वार, कहा – मोदी सरकार की बड़ी गलती

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ऐसा कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते जिसका सीधा असर आने वाले गुजरात चुनाव पर पढ़ने वाला है। ऐसे में बुधवार यानी आज राहुल गांधी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।

फिलहाल राहुल गांधी सुबह 11 बजे से भरूच जिले के जंबुसर के सिटी ग्राउंड में नुक्कड़ सभा को संबोधित करे रहे हैं। जिसमें उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश के हर प्रदेश में मेरा दौरा हो रहा है, मैं हर स्टेट में जा रहा हूं लेकिन पहली बार गुजरात में ऐसा लग रहा है कि समाज का कोई भी भाग खुश नहीं है। पूरे समाज में दुख और मुश्किल है। सिर्फ गुजरात के 5-6 कारोबारी खुश हैं, जिन्हें मोदी सरकार से कोई दिक्कत नहीं है। गुजरात में युवा अगर शिक्षा चाहता है तो 10-15 लाख देने होते हैं।गुजरात में 30 लाख युवा बेरोजगार हैं। वहीं उन्होंने कहा कि विजय माल्या बाहर बैठा है, मजे ले रहा है विदेश में। नोटबंदी को एक बड़ी गलती बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी से आम आदमी, गरीब और छोटे दुकानदार परेशान हैं। गुजरात चुनाव में बीजेपी को करंट लगने वाला है।पूरे देश को पता है कि मोदी सरकार ने बड़ी गलती की है।

इसके बाद राहुल गांधी दोपहर 12.30 बजे भरूच जिले के दयादरा गांव में जमीन अधिग्रहण से प्रभावित किसानों से मुलाकात करेंगे। वहीं,  दोपहर 3.30 बजे भरूच जिले के अंकलेश्वर में वालिया चौकड़ी में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही  शाम 5.15 बजे सूरत जिले के जांखवाव गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी के काम का सिलसिला यहीं नहीं थमेगा क्योंकि इसके बाद वह  शाम 6.15 बजे सूरत जिले के मांडवी में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद वह रात को तापी जिले के व्यारा सर्किट हाउस में राहुल गांधी रुकेंगे, इस बीच पूरे रास्ते में कई जगह पर राहुल का स्वागत किया जाएगा।

राहुल गांधी की तीन दिन की यह यात्रा गुजरात के भरूच, तापी, वलसाड, नवसारी और सूरत जिले में आयोजित होगी। वहीं, इस दौरान  कुछ नुक्कड़ सभा होगी तो कुछ रैलियां भी रखी जाएंगी। अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी किसानों और कारोबारियों के साथ कई विषयों पर भी चर्चा करेंगे।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *