4

तीसरे वनडे से लिए तैयार टीम इंडिया, शिखर धवन बोले- कहीं भी जीत सकते हैं हम

साउथ अफ्रीकी की सरजमीं पर छह मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 फरवरी को केपटाउन में होने जा रहा है। टीम इंडिया पहले दोनों मैच जीत कर इस सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। इसलिए टीम इस जीत के सिलसिले को आगे भी दोहराने को तैयार है।

टीम के हौसले अब बहुत बुलंद हो गए हैं, लेकिन बावजूद इसे कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री दक्षिण अफ्रीका को हल्के में नहीं ले रहे हैं। यही वजह है कि टीम लगातार अभ्यास में खूब पसीना भी बहा रही है, वहीं आगे की रणनीति पर भी काम कर रही है।

इस बीच टीम के ओपनर शिखर धवन का कहना है कि भारतीय वनडे टीम में अभ सही संतुलन और एक्स फैक्टर आ गया है। इस वजह से टीम इंडिया कहीं भी फतह हासिल करने का माद्दा रखती है।

तीसरे वनडे से पहले धवन ने कहा कि हमारे पास काफी एक्सपीरियंस है। हालांकि यह द. अफ्रीका का मेरा दूसरा क्रिकेट दौरा है और इसके लिए मैं पूरी तैयारी के साथ आया हूं। मेंटली और और स्कील में भी बड़ा फर्क देखने को मिल रहा है।’

उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात यह है कि टीम में यंग और एक्सपीरियंस प्लेयर्स हैं। यंग भी ऐसे खेल रहे हैं, जैसे उनके पास काफी एक्सपीरियंस हो और यही हमारी असली ताकत है।’

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *