8

Google Pixel 2 अक्टूबर में होगा लॉन्च, पढ़े स्मार्टफोन की खासियत…

Google Pixel 2 स्मार्टफोन को लॉन्च होने में लगभग एक महीने का समय बचा है, लेकिन इसके लॉन्च होने  की अफवाहों  का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इन अफवाहों को खारिज करते हुये  इवान ब्लास आगे आये हैं। इवान ब्लास ने एक ट्विट करके कहा था कि स्मार्टफोन को 5 अक्टूबर को पेश किया जाएगा और इसमें स्नेपड्रैगन 836 होगा।

जानें क्यों चर्चा में है यह फोन

गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले यह कहा गया था कि Google Pixel 2 स्मार्टफोन को क्वालकॉम के नए चिपसेट यानी स्नेपड्रैगन 836 के साथ पेश किये जानेे की बात कही जा रही है। Phone Arena की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन दोनों ही अलग हो सकते है। लीक इमेज के मुताबिक गूगल Pixel 2 स्मार्टफोन के टॉप औप बॉटम में लार्ज बेजल दिया जा सकता है।

Phone Arena की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन दोनों ही अलग हो सकते है। लीक इमेज के मुताबिक गूगल Pixel 2 स्मार्टफोन के टॉप औप बॉटम में लार्ज बेजल दिया जा सकता है। जबकि Pixel 2 XL स्मार्टफोन बेजल-लेस हो सकता है।

पिछले साल HTC ने गूगल के साथ मिलकर Pixel और Pixel XL स्मार्टफोन को बनाया था। वहीं, इस बार दो कंपनियां इन स्मार्टफोन को बनाएगी। माना जा रहा है कि HTC की ओर से Pixel 2 स्मार्टफोन बनाया जाएगा। वहीं, LG की मदद से Pixel 2 XL स्मार्टफोन तैयार कर मार्केट में पेश किया जाएगा।

 

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *