sidhu-kapil-759

अब नवजोत सिंह सिद्धू हुए कपिल शर्मा से नाराज

ऐक्टर और कमीडियन कपिल शर्मा का जबसे सुनील ग्रोवर और अपनी टीम के साथ झगड़ा हुआ है, उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। शो के मनोरंजन और टीआरपी दोनों में भारी गिरावट आ गई है। कुछ सितारे कपिल की तेजी से बढ़ती नेगेटिव छवि की वजह से भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो से दूरी बना रहे हैं। अब खबर है कि कपिल के सबसे अजीज दोस्त और शो के खास सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल से बेहद नाराज हो गए हैं।

सिद्धू शुरू से ही कपिल के शो का अहम हिस्सा रहे हैं, लेकिन लगता है कि अब इस दोस्ती को भी किसी की नजर लग गई है। दरअसल सिद्धू कपिल के एक फैसले से बेहद नाराज हो गए हैं। कपिल ने अर्जुन रामपाल के साथ उनकी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘डैडी’ के लिए शूटिंग की तो उस दिन सिद्धू एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए। सिद्धू के शो में शामिल न होने की वजह थी उनकी खराब तबीयत।

सिद्धू की तबीयत खराब होने के कारण कपिल ने उनकी जगह एक खास मेहमान के तौर पर अपनी दोस्त अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया। कपिल ने अर्चना को सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर बैठा दिया। बस इसी बात से सिद्धू कपिल से नाराज हो गए हैं। खबरों की मानें तो अर्चना और नवजोत एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। जैसे ही सिद्धू को इस बात का पता चला उन्होंने कपिल को फोन करके खूब भला-बुरा कहा।

वैसे इस मामले में अब तक कपिल या सिद्धू की ओर से कोई नाराजगी जाहिर नहीं की गई है। हाल ही में कपिल के शो का चैनल के साथ एक साल का करार और बढ़ गया है। कपिल ने शो के करार को एक साल बढ़ाए जाने पर कहा, ‘मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से दिखाए गए प्यार और समर्थन से बेहद खुश हूं। यह भरोसा और साथ ही हमें अपने काम को जारी रखने और लोगों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए प्रेरित करता है।’

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *