4

अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में घुसने के लिए रणवीर ने किए ये काम

जब से रणवीर सिंह ने फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए अपना लुक रिलीज किया है तब से हर कोई डर गया है। हर किसी के दिमाग में एक ही बात आ रही है कि अगर रणवीर सिंह पोस्टर्स में इतने खूंखार लग रहे हैं तो फिल्म में वो क्या करेंगे ?

बाजीराव का दमदार किरदार अदा करने के बाद अब रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी के रोल में अपने लुक से सबको चौंका दिया है। उनके इस लुक के चर्चें चारों ओर हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस किरदार में खुद को ढालना रणवीर के लिए इतना आसान नहीं था।

संजय लीला भंसाली की फि‍ल्म ‘पद्मावती’ में नेगेटिव किरदार में कोई भी कमी ना रहे जाए इस बात का रणवीर ने पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के रोल में खूंखार लुक को इख्तियार करने के लिए इतर से लेकर कई चीजों का खास ध्यान रखा। रणवीर सिंह को परफ्यूम्स का बहुत शौक है और फिल्म के सेट पर वो जो इत्र सूंघा करते थे, उसे उनके एक दोस्त ने गिफ्ट किया था। जो कि टर्की का रहने वाला है। रणवीर सिंह इसी इत्र की मदद से अपने किरदार में घुसा करते थे।

रणवीर सिंह की किसी किरदार को लेकर दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि किरदार की डिमांड के मुताबिक उन्होंने चेस्ट वैक्स नहीं करने का फैसला लिया। जहां बॉलीवुड स्टार्स चेस्ट हेयर हटाकर अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं वहीं रणवीर उन एक्टर्स में से एक हैं जो किरदार की नव्ज को पकड़कर हुबहू उसी की तरह दिखने की कोशि‍श में जुट जाते हैं।

हाल में तो यह खबर भी सामने आयी थी कि रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में इतना घुस चुके थे कि शूट खत्म होने के बाद उन्होंने एक प्रोफेशनल डॉक्टर की मदद ली है। खबरों की मानें तो खुद को चियर करने के लिए उन्होंने एक लग्जरी कार भी खरीदी। वो फिल्म के हर शेड्यूल के बाद हॉलीडे पर भी जाते थे।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *