2017_8image_01_45_309420000shahrukh_anushka__15016-ll

टीवी शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचे ‘हैरी और सेजल’

मुंबईः ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान शाहरुख और अनुष्का की जान खतरे में पड़ गई। दरअसल हुआ ये कि स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग के दौरान अनुष्का और शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान शाहरुख और अनुष्का के बॉडीगार्ड्स ने सेट के करीब एक तेंदुए को आते देखा था। सेट में ये खबर सुनते ही अफरा-तफरी मच गई। इस शो का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में है। यह जगह जंगल से घिरी है। इस वजह से फिल्मसिटी के आसपास जंगली जानवर अक्सर देखे जाते हैं।

सुरक्षा के मद्देनजर शूटिंग रोक दी गई. खबरों के अनुसार शूटिंग दोपहर से शुरू होनेवाली थी लेकिन फिल्‍मी स्‍टार्स के शेड्यूल के चलते यह रात 2 बजे के लगभग खत्‍म हुआ।

बता दें कि मुंबई के गोरेगांव फिल्‍म सिटी संजय गांधी नेशनल पार्क से अंदर आता है। यहां अक्‍सर तेंदुआ और सांप जैसे खतरनाक जानवर पाये जाते हैं। ऐसे में यहां शूटिंग के लिए आये टीवी और फिल्‍मी स्‍टार्स के साथ-साथ यूनिट के सदस्‍य के लिए भी हमेशा खतरा बना रहता है। पिछले दिनों सीरियल ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर तेंदुए ने 3 साल के ए‍क बच्‍चे पर हमला कर दिया था। वह बच्‍चा शूटिंग देखने के लिए आया था। बच्‍चे को आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी थी।
इसी वजह से टीवी और फिल्म सेट के साथ एक्टर्स और यूनिट के सदस्य हमेशा खतरे में रहते हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *