6

वायरल हुई दिव्यांका त्रिपाठी की मौत की खबर!

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की मौत की अफवाह होना एक आम बात सी हो गयी है। कुछ दिनों पहले किसी ने श्वेता तिवारी के मरने की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई थी। इसी तरह किसी ने लेजेंड्री अभिनेता दिलीप कुमार को भी नहीं छोड़ा था। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड गया है।

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से फेमस होने वाली दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर किसी ने ट्विटर पर लिखा कि दिव्यांका का निधन हो गया है। ये खबर तेजी से वायल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर ने अपने अकाउंट में लिखा, दीदी, मुझे विश्वास नहीं हो रहा। मैं रोते हुए ये ट्वीट कर रही हूं। दीदी आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगी।

दिव्यांका की मौत की ये झूठी खबर उन तक भी पहुंची। तब दिव्यांका ने खुद ट्वीट कर ‌लिखा, कोई मेरे मरने की झूठी खबर फैला रहा है। दोस्तों मैं जिंदा हूं। कृप्या ऐसी खबरें फैलाकर मेरे परिवार और दोस्तों को परेशानी में न डालें।दिव्यांका, इनदिनों अपने सीरियल ये है मोहब्बतें से काफी फेमस है। वो इस सीरियल में काफी सालों से इशिता का किरदार निभा रही है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले वो कपल डांस रियलिटी शो नच बलिये का भी हिस्सा रही है और शो की विनर भी वही बनी थी।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *