ram-rahim-honeypreet

रामरहीम ने कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- मसाज के लिए हनीप्रीत को रहने दो साथ

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को  साल 2002 के रेप केस में 20 साल की सजा हुई है। राम रहीम की ओर से कहा गया है कि वह इसके लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

ऐसे में मीडिया रिपोर्ट की मानें को कोर्ट से राम रहीन ने गुहार लगाई थी कि उसे हनीप्रीत को अपने साथ जेल ले जाने दे, लेकिन कोर्ट ने इससे इंकार कर दिया था। वहीं, राम रहीम ने कहा कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करती है।

इसे पहले हनीप्रीत ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में एप्लीकेशन दिया था, जबकि गुरमीत राम रहीम ने कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने दोनों की गुहार को खारिज कर दिया। हालांकि गुरमीत को दोषी करार दिए जाने के दिन पुलिस ने दोनों को कोर्ट से रोहतक तक साथ जाने दिया और सुनैरा जेल में पुलिस गेस्टहाउस में दोनों साथ ही रहे।

हनीप्रीत और बाबा के रिश्तों को लेकर तरह तरह के खुलासे भी किए जा रहे हैं। वहीं, गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद पुलिस ने इसकी तलाश तेजी से शुरू कर दी है। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के धड़ पकड़ के लिए 4 टीमों का गठन किया है। पुलिस को शक है कि वह गुरूग्राम के एम ब्लाक में छुपी हो सकती है। पुलिस की निगाहों से बचने के लिए वह दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो तीन-दिन से छिपी है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *