7

राम रहीम पर डॉक्टरों का बड़ा खुलासा, सेक्स एडिक्ट है बाबा!

 रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम की तबीयत खराब होने की बात सामने आई थी। जेल की ओर से सूचित किया गया कि राम रहीम की जेल में तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची थीं। लेकिन   5 डॉक्टरों की टीम जेल परिसर में राम रहीम को स्वस्थ करारा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबितपोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (PGIMS) ने राम रहीम का चेकअप किया और उन्हें बिल्कुल स्वस्थ पाया। इतना ही नहीं डॉक्टरों ने कहा है कि राम रहीम को अस्पताल में भर्ती करवाने की भी जरूरत नहीं है।

डॉक्टरों ने जेल अधिकारियों से कहा है कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करने की कोई जरूरत नहीं है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बाबा एक सेक्स एडिक्ट इंसान हैं और जेल में उन्हें इसी वजह से बेचैनी हो रही है। डॉक्टर ने कहा कि उनका इलाज किया जा सकता है, लेकिन अगर देरी की गई तो समस्या बड़ी हो सकती है।

इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि गुरमीत ने स्पेशल सीबीआई कोर्ट को बताया था कि वह नपुंसक हैं और शारीरिक अक्षमता के कारण सेक्स नहीं कर सकते। 28 अगस्त को 20 साल कैद की सजा मिलने के तुरंत बाद राम रहीम ने तबीयत खराब होने की बात कही थी। उस वक्त भी डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी और पूरी तरह स्वस्थ पाया था।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *