16

2019 में मोदी नहीं बन पाएंगे पीएम, कांग्रेस का आएंगे अच्छे दिन!

कांग्रेस मुक्त मोदी के सपने को लगने वाला है बड़ा झटका, होने वाला ये अहम परिवर्तन मोदी के कांग्रेस मुक्त के सपने को झटका लगने वाला है और इसका खुलासा कनाडा के ज्योतिषी ने किया है।

दरअसल कनाडा के ज्योतिषी प्रो. पवन कुमार शर्मा ने बताया कि योग बताता है कि अब तक कांग्रेस पार्टी में चल रही बुरी महादशा जल्द खत्म होने वाली है। इनका कहना है कि दूसरे व तीसरे भाव का स्वामी दूसरे तथा पांचवें भाव के स्वामियों शनि तथा मंगल का राशि परिवर्तन है। खराब शनि की दशा के कारण कांग्रेस को बुरे दिन देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में अब शनि को शुक्र तुला से देख रहा है। कुल मिलाकर कांग्रेस की कुंडली प्रबल है। नवांश कुंडली में भी शनि 11वें स्थान पर कांग्रेस को लाभ देने के लिए वचनबद्ध है।

अब 6 अक्तूबर 2017 को अन्तर्दशा स्वामी शनि गोचर में कांग्रेस की कुंडली के 12वें भाव में सूर्य, बुध तथा नैप्चयून से हटकर लगन में आ जाएगा। इससे शनि भी शुभ हो जाएगा। कुल मिलाकर ग्रह चाल अब कांग्रेस के पक्ष में होने जा रही है।

आगामी चुनावों में कांग्रेस को वोट प्रतिशत तथा सीटें बढ़ेंगी। कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार भी बनेगी। 26 अक्तूबर 2017 से 22 अप्रैल 2018 तक भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के देश को कांग्रेस मुक्त बनाने के अभियान को तगड़ा झटका लगेगा। ऐसे में अब बीजेपी के कई राज्यों में झटका लगने वाला है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *