crime-scene-big

बाराबंकी में पुलिस बूथ के सामने युवक की हत्या

नगर कोतवाली क्षेत्र के नाका सतरिख चौराहे पर स्थित पुलिस बूथ के सामने सड़क पर युवक को तीन बदमाशों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक की देर रात मौत हो गई। युवक का भाई सिपाही है और लखनऊ में तैनात है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मकदूमपुर गांव के रहने वाले राहुल सैनी की दुकान नाका सतरिख पुलिस बूथ के पास स्थित है। यहां युवक दिलीप कुमार अक्सर बैठता था। दिलीप लखनऊ में तैनात सिपाही सत्यप्रकाश का छोटा भाई था। बुधवार को दिलीप दुकान पर बैठा था कि तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया।

दिलीप की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। नगर कोतवाली पुलिस सिर्फ तमाशाबीन रही। पिटाई कर बदमाश फरार हो गए। युवक मरणासन्न हो गया था। उसे कुछ लोग ने जिला अस्पताल ले गए, यहां युवक की गंभीर अवस्था देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गई। दिलीप के भाई सत्य प्रकाश ने बताया कि दिलीप ने अपने साथी अजय गुप्ता को 20 हजार रुपये उधार दिए थे।

बुधवार की सुबह उसने अजय गुप्ता से अपने पैसे मांगे थे। अजय मसौली के शहाबपुर का रहने वाला था, लेकिन कुछ दिनों ने शहर में ही कहीं रह रहा था। उसके साथ तीन और लोग थे, जिन्होंने ने वारदात को अंजाम दिया है। नगर कोतवाली निरीक्षक उमेश बहादूर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, अभी कोई तहरीर नहीं मिली है लेकिन जांच की जा रही है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *