11

सहकर्मी ने चाकू से गोदकर मार डाला,लड़की को शादी से इंकार करने पर गंवानी पड़ी जान

हैदराबाद में एक महीने से भी कम वक्त में एक और युवती स्टॉकर का शिकार हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, 24-वर्षीय जानकी को उसके सहकर्मी अनंत ने कथित रूप से चाकू से गोदकर मारा डाला, जो पिछले छह महीने से उसे परेशान कर रहा था. कुटकपल्ली में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनंत काफी अरसे से जानकी को परेशान कर रहा था और उस पर शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन वह लगातार इंकार कर रही थी. जानकी ने इस बात की शिकायत अपने अन्य सहकर्मियों से भी की थी, जिन्होंने अनंत को समझाया भी था.

अनंत और जानकी हैदराबाद की केपीएचबी कॉलोनी में बने एक सुपरमार्केट में काम करते थे. मंगलवार रात को अनंत कथित रूप से जानकी के मूसापेट स्थित घर पहुंचा और वहां दोनों के बीच बहस हो जाने के बाद अनंत ने कथित रूप से उस पर रसोई में इस्तेमाल होने वाले चाकू से तीन वार किए. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनंत ने जानकी का गला भी घोंटा. जब जानकी की रूममेट रूपा काम से घर लौटी, तो उसने जानकी को बेहोश पड़ा पाया, और वह उसे अस्पताल लेकर गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पुलिस अधिकारी भुजंग राव ने NDTV को बताया कि जानकी की मौत का कारण गला घोंटा जाना है, लेकिन पेट में चाकू से हुए घावों से काफी खून भी बह गया था.

पुलिस ने अनंत को गिरफ्तार कर लिया है, और उस पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. रूपा ने पुलिस को बताया कि जानकी मकर संक्रांति के त्योहार पर घर जाने वाली थी. वह श्रीकाकुलम जिले की रहने वाली है, और तीन साल पहले काम के सिलसिले में हैदराबाद आई थी. बताया गया है कि जानकी अपने परिवार की एकमात्र कमाऊ सदस्य थी.

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *