1456295776-0724

ऑनलाइन शॉपिंग में आकर्षक ऑफरों की बौछार शुरू

नई दिल्ली। दशहरे और दिपावली जैसे त्योहारों को देखते हुए ई-बे, फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कामर्स कंपनियों ने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर शुरू किए हैं ताकि अधिकाधिक लोग ऑनलाइन खरीदारी का जमकर लुत्फ उठा पाएं।

भारत में दशहरे और दिपावली में खरीददारी का बहुत क्रेज होता है और इन कंपनियों ने इसीलिए ग्राहकों को कई छूटें देने की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट दो अक्टूबर से अपने सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल ‘बिग बिलियन डेज’ को फिर से शुरू कर रहा है।’ बिग बिलियन सेल’ में फैशन ब्रांड्स से लेकर लेटेस्ट स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्ट टेलीविज़न, होम डेकोर एवं होम अप्लायंसेस तक सभी उत्पादों में आकर्षक डील्स मिलेगी।
फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को कम खर्च में ज्यादा फायदा देने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई, शानदार छूट, प्रोडक्ट एक्सचेंज ऑफर और कई अन्य ऑफर देने की घोषणा की है। कंपनी एसबीआई कार्डधारकों के लिए विशेष ऑफर देगी।
ई-बे इंडिया भी इसी तरह दिवाली सेल में उपभोक्ताओं के लिए 200 से अधिक उत्पादों में 75प्रतिशत तक की छूट देगा।. अगले महीने 31 अक्टूबर तक चलने वाले इस सेल में दोबारा खरीददारी करने वाले उपभोक्ताओं के लिए विशेष छूटें भी रहेंगी।
कंपनी ने एथनिक वियर और ज्वेलरी पर 75 प्रतिशत की छूट, पुरुषों के ड्रेस और फुटवियर पर 70 प्रतिशत की छूट, ऑडियो और होम इंटरटेनमेंट पर 65 प्रतिशत, रसोई के सामान, घड़ियों और फिटनेस तथा स्पोर्ट्‍स उपकरणों पर 50 प्रतिशत और लॅपटॉप पर 40 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा की है। कंपनी ने अन्य श्रेणियों में भी गांरंटी के साथ आकर्षक ऑफर पेश किए हैं।
ई-बे पर उपभोक्ता आईसीआईसीआई, सिटी बैंक और एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ईएमआई पर खरीददारी कर सकते हैं। सामान पसंद नहीं आने पर सामान की वापसी की जा सकती है और रिफंड मांगा जा सकता है। अमेजन ने भी कई आकर्षक ऑफर शुरू करने की घोषणा की है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *